सांसद पुत्र/पुत्रियों को चुनावों में टिकट न मिलने का मैं जिम्मेदार: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने मंगलवार को दिए एक वक्तव्य में कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी में वंशवाद के सख्त खिलाफ़ हैं। उन्होंने स्वयं को हाल में ही संपन्न विधानसभा चुनाओं में भारतीय जनता पार्टी के कई सांसदों/विधायकों के बेटे/बेटियों को टिकट न मिलने का जिम्मेदार भी बताया। जी न्यूज़ के एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री जी ने यह बात भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल कि बैठक में कही हैं। BJP Against Dynasty in Politics

यह भी पढ़ें: सनातन धर्म में दखल देने का अधिकार सिर्फ शंकराचार्य को: पुष्पेन्द्र कुलश्रेष्ठ

BJP Against Dynasty in Politics, PM Modi, Narendra Modi, Politics, BJP Parliamentary Board, Democracy,
PM Says: BJP Against Dynasty in Politics, Source: Internet

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा कि वंशवाद लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है। हम सभी को इसके खिलाफ एकजुट होकर लड़ना चाहिए। लोकतंत्र की रक्षा के लिए से बेहद आवश्यक बताया। उन्होंने बताया कि लोकतंत्र की रक्षा की इस जंग में सभी सांसदों को वंशवाद की राजनीति के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना होगा।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर: बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में एनसीपीसीआर ने लिया संज्ञान SP को नोटिस भेज मांगा जवाब

उन्होंने इस विषय पर आगे करते हुए कहा कि परिवारवाद के खिलाफ यदि हम दूसरी पार्टियों के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं तो हमें अपनी पार्टी में भी इस विषय पर गंभीर विचार की आवश्यकता है। इस बार के विधानसभा चुनाव में यदि सांसदों के बेटे/बेटियों को टिकट नहीं मिला है तो उसके लिए जिम्मेदार मैं हूं। और यदि यह पाप है तो यह पाप मैंने किया हैं और मैं आपका शुक्रगुजार हूं कि इसके बावजूद आप सभी हमारे साथ हैं।

राईट इंडियन्स से फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ जी का दंगाइयों का स्पष्ट संदेश दंगा करोगे, तो पीढ़ियां भरेगी हर्जाना

यह भी पढ़ें: विजय का पर्व ‘दशहरा’ और संघ का प्रादुर्भाव