अपराधियों के बुलंद हौसले, बिहार के वैशाली जिले में HDFC Bank से करीब एक करोड़ रुपए लूटे

बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जढूआ में लुटेरों ने दिनदहाड़े एक बड़ी घटना अंजाम दिया है। खबरों के मुताबिक हथियारों से लैस लुटेरे नगर थाना क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक से दिनदहाड़े एक करोड़ रुपयों की लूट की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस नाकेबंदी कर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। Vaishali Bihar HDFC Bank

मानसून: मौसम विभाग की खुशखबरी, देश में औसतन 98% होगी बारिश

Vaishali Bihar HDFC Bank, High spirits of criminals, looted about one crore rupees from HDFC Bank in Vaishali district of Bihar.
Symbolic Image, Source: Internet

बताया जा रहा है कि बाइक से आए करीब आधा दर्जन लुटेरों ने दिनदहाड़े असलहा लहराते हुए एचडीएफसी बैंक में करीब एक करोड़ रुपयों के लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर बैंक और आसपास से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज और नाकेबंदी कर लुटेरों की पड़ताल शुरू की हैं।

कोरोना की वजह से नासिक प्रेस में करेंसी नोटों की छपाई रुकी

आपको बता दें की एचडीएफसी बैंक की यह शाखा बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के घर के पास में ही स्थित है। केंद्रीय मंत्री के घर के पास में ही अपराधियों ने असलहा लहराते हुए इतनी बड़ी लूट को अंजाम दिया है। ऐसे में ऐसे स्थान पर इतनी बड़ी लूट को लेकर एक बार फिर Pradesh में पुलिस और कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

दिल्ली की सड़कों पर ‘यमराज और यमदूत’ करा रहे लोगों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन

हालांकि एचडीएफसी बैंक की शाखा हुई इस लूट की रकम रकम का खुलासा न तो बैंक कर्मियों के द्वारा किया गया है और ना अभी तक पुलिस के द्वारा ही। हालांकि खबरों में लूट की रकम एक करोड़ रुपए के आसपास बताई जा रही है। Vaishali Bihar HDFC Bank

फेसबुक पर राईट इंडियन्स से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें। ~ Facebook: RightIndians2020
ट्विटर पर राईट इंडियन्स से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें। ~ Twitter: Right_Indians

Author: Tripathi RM